नई दिल्ली– बीते दिन राजधानी दिल्ली में दिन दहाड़ए आम आदमी पार्टी के नेता बिजेंद्र यादव की गोली मारकर के हत्या कर दी गई है। वारदात जहांगीरपुरी थाना क्षेत्र के भलस्वा गांव में उस वक्त हुई जब बिजेंद्र यादव एक भंडारे के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए गए हुए थे। नेता की मौत के बाद जनता में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

बिजेंद्र यादव की गोली मारकर की हत्या

जहांगीरपुरी थाना क्षेत्र के भलस्वा गांव में आप नेता बिजेंद्र यादव की गोली मारकर के हत्या कर दी गई बता दें इस हत्या को उस वक्त अंजाम दिया गया जब एक भंडारे के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए गए हुए थे। हत्या के बाद मौके से आरोपी बड़ी ही आसानी से फरार हो गए। अब इस बीच काफी सवाल उठाएं जा रहे है। इस मौत की घटना में इस बात का जिक्र किया जा रहा है कि राजनीतिक द्वेष की वजह से वारदात को अंजाम दिया है। आपको बदा दें बिजेंद्र यादव प्रॉपर्टी  और केबल का कारोबार करते थे।

लोगों का दिखा आक्रोश

आपको बता दें की इस पूरे मामले में काफी लोगों ने गुस्सा जताया उनकी अंतिम यात्रा के दौरान लोगों ने उस यात्रा को पहले रोका फिर धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो अंजाम के तौर पर लोगों द्वारा प्रदर्शन जारी रहेगा हालाकिं ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। इसी के आधार पर आरोपियों की पहचान करने में पुलिस जांच में जुटी है। बात करें इनकी हत्या की तो इसपर परिजनो का कहना है कि  राजनीतिक रंजिश की वजह से उनकी हत्या को अंजाम दिया गया है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्यूंकी इस घटना के बाद से ही आरोपी परिवार फरार है। जिस से पुलिस प्रशासन का शक और भी गहरा हो चुका है।