कंगना रनौत ने की सबकी छुट्टी, OTT पर आते ही 19 दिन में रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ का रिकॉर्ड 100 मिलियन व्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां कंगना के शो के शुरू हुए अभी 19 दिन ही हुए हैं और कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। तभी तक महज 19 दिनों में ही 10 करोड़ यानी (100 मिलियन) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ऐसे में कंगना ने इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। कंगना ने कहा कि शो को लोगों से मिल रहे प्यार को लेकर वह बहुत खुश हैं।

कंगना रनौत ने रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ को मिले व्यूज पर कहा कि 19 दिनों में 10 करोड़ व्यूज अविश्वसनीय हैं और दर्शकों से ‘लॉक अप’ को मिल रहे प्यार और स्नेह से मैं अभिभूत हूं। यह साबित करता है कि शो का कॉन्सेप्ट अद्वितीय और बहुत मनोरंजक है। इसके साथ ही कंगना ने कहा कि ‘लॉक अप’ अब और अधिक निडर होने जा रहा है। मालूम हो कि ‘लॉक अप’ ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

Lock Upp crosses 100 million views in 19 days, becomes one of the  most-watched reality shows on OTT - Television News

दरअसल ओटीटी पर प्रसारित होने वाले इस रियलिटी शो ने हाल ही में 100 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं। शो की इस उपलब्धि के बाद अब शो की पूरी टीम बेहद खुश नजर आ रही हैं। ऐसे में इस रियलिटी शो की मेकर एकता कपूर ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर सभी फैंस के साथ साझा किया है। वहीं इसके बारे में जानकारी देते हुए अल्ट बालाजी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखे, बदमाश जेल की बदमाश सफलता। सिर्फ 19 दिनों में मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज।

जबकि, शो की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए लॉकअप की मेकर एकता कपूर ने लिखा, लॉकअप ने अपने 100 मिलीयन व्यूज पार कर लिए हैं। 19 दिनों में उपलब्धि हासिल करने वाला लॉक अप में एकमात्र ओटीटी रियलिटी शो है। अब यह शो भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो बना है, जय माता दी।

Exit mobile version