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शख्स ने गलती से सिविल एविएशन मिनिस्ट्री को ट्विटर पर कर दिया टैग, आया ऐसा जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, जानें पूरा मामला

Viral on Twitter: शख्स ने गलती से सिविल एविएशन मिनिस्ट्री को ट्विटर पर कर दिया टैग, आया ऐसा जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, जानें पूरा मामला

ट्विटर पर आए दिन कुछ ना कुछ होता है जो वायरल हो जाता है. एक ऐसा ही ट्वीट अब वायरल हो रहा है. दरअसल एक ट्विटर यूजर ने सरकार से अनुचित व्यावसायिक व्यवहार के लिए अमेजन के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर ट्वीट किया था. हालांकि मिनिस्ट्री ऑफ कंज्यूमर अफेयर्स को टैग करने के बजाय शख्स ने अनजाने में सिविल एविएशन मिनिस्ट्री को टैग कर दिया. लेकिन सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने इसका जवाब मजेदार दिया है, जो अब वायरल हो गया है.

ट्विटर यूजर अंकुर शर्मा ने अपने ट्वीट में अमेजन पर बेचे जा रहे iPad Pro का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था. स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि इसकी शुरुआती कीमत 1,76,900 रुपये थी. जो कथित तौर पर बड़ी छूट के बाद 67,390 रुपये में बेचा जा रहा था. यूजर अंकुर ने अपने ट्वीट में कहा कि अमेजन ने iPad Pro के रिटेल प्राइस को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है. iPad Pro वास्तव में कभी भी 1,76,900 रुपये में नहीं बेचा गया था. जैसा कि स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि इसे 62 प्रतिशत की छूट पर बेचा जा रहा था.

उन्होंने इसे लेकर उपभोक्ता मामलों के मंत्रालय को टैग करने के बजाय सिविल एविएशन मिनिस्ट्री को ट्वीट में टैग कर दिया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘iPad Pro 11 इंच कभी भी 1,76,900 रुपये का नहीं था. @MoCA_GoI कृपया अनुचित व्यवसाय के लिए कार्रवाई करें.’

सिविल एविएशन मिनिस्ट्री ने ट्वीट का जवाब दिया और मदद करने में असमर्थता के लिए माफी मांगी. ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व वाले मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने जवाब में लिखा, ‘हम मदद करने का इरादा रखते हैं, लेकिन हम भारत को सस्ती हवाई यात्रा प्रदान करने में व्यस्त हैं.’

मंत्रालय के मजाकिया जवाब को 8000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 700 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है. मंत्रालय की टिप्पणी के बाद, अमेजन ने ग्राहक को जवाब दिया और उसको शिकायत के बारे में अधिक जानकारी देने का अनुरोध किया.

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